• एमडीएल गान
Your Language:
  • English(English (United States))
  • Hindi (हिंदी (भारत))

सतर्कता शिकायत पंजीकरन

मुख्य सतर्कता अधिकारी(सीवीओ) माडॉलि के साथ सौदेबाजी में इमानदारी, निष्पक्षता तथा पारदर्शिता के संबंधित मुद्दों पर आपकी किसी प्रकार की शिकायत को दूर करके प्रसन्न होंगे ।

हम निश्चयपूर्वक कहते हुए गर्व करेंगे कि माडॉलि अपने सतर्कता कार्यो को बहुतही महत्व प्रदान करती है । सतर्कता विभाग, इसलिए, प्रत्यक्ष रुप से अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को रिपोर्ट करता है, जो संस्थान में इमानदारी,पारदर्शिता तथा निष्पक्षता की संस्कृति विकसित करने में व्यक्तिगत रुचि लेते हैं । सतर्कता कार्यालय हमेशा आपके शिकायतों के निवारण के लिए सुलभ है । संपर्क विवरण निम्न है :-

मुख्य सतर्कता अधिकारी,
माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड,
मुंबई - ४०० ०१०. भारत.

सतर्कता विभाग पारदर्शिता, इमानदारी तथा वनिष्पक्षता से संबंधित मुद्दों माडॉलि की प्रणाली तथा प्रक्रिया में सुधार करने के लिए आपके सुझाव ई-मेल द्वारा भेजने हेतु अनुरोध करते हैं ।

हम आपके सभी प्रकार के अनुभव, विचार तथा भावनाओं की साझेदारी करना चाहेंगे जो आपको विभिन्न कार्मिकों और माडॉलि के विभागों से सौदेबाजी के दौरान प्राप्त हुए हैं ।

हम, हमारे व्यवसाय कार्य को सतत आधार पर सुधार करने के लिए हमेशा नये विचारों तथा अन्तर्दृष्टि को प्राप्त करने हेतु तैयार हैं।

सतर्कता शिकायत पंजीकरन

कृपया सभी विवरण भरें / (Kindly fill all details)

  •  
  •    
  • (*)आवश्यक जानकारी
    Information Required
पेज अपडेट दिनांक 11/०8/२०१6
आगंतुकों काउंटर
Copyright © एमडीएल. सर्वाधिकार सुरक्षित. Crafted & Cared by Web Design, SEO, Digital Marketing Company in Pune, India - IKF